लोकप्रिय लीग

अन्य लीग

कथित तौर पर किलियन म्बाप्पे के दल ने पीएसजी बम विस्फोट से पहले मैन सिटी के अधिकारियों से मुलाकात की

प्रतिभाशाली फ्रांसीसी फारवर्ड और पेरिस सेंट-जर्मेन स्टार किलियन म्बाप्पे के गर्मियों में पार्क डेस प्रिंसेस से प्रस्थान करने की उम्मीद है। हालाँकि, उनके अगले क्लब का गंतव्य अनिश्चित बना हुआ है।
Anna Ciao
द्वारा: Anna Ciao

इस बात के पुख्ता संकेत हैं कि गर्मियों में पेरिस सेंट-जर्मेन से प्रस्थान करने के बाद कियान म्बाप्पे को रियल मैड्रिड में शामिल होने से जोड़ा जा रहा है। हालाँकि, यह बताया गया है कि उनके प्रतिनिधियों ने मैनचेस्टर सिटी के लोगों के साथ भी बैठकें की हैं। एमबीप्पे ने पीएसजी को सीज़न के अंत में अपना अनुबंध समाप्त होने पर छोड़ने के अपने इरादे के बारे में सूचित कर दिया है, और अब वह आगामी अभियान के लिए अपने विकल्प तलाशने की प्रक्रिया में हैं।

रियल मैड्रिड को फॉरवर्ड में उनकी लंबे समय से रुचि के कारण व्यापक रूप से कियान म्बाप्पे के हस्ताक्षर को सुरक्षित करने के लिए सबसे आगे माना जाता है। हालाँकि, स्पैनिश रेडियो नेटवर्क कैडेना एसईआर की हालिया रिपोर्टों से पता चलता है कि मैड्रिड को खिलाड़ी को साइन करने के लिए प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि वह महत्वपूर्ण वेतन की मांग करेगा।

2017 में मोनाको से पेरिस सेंट-जर्मेन में शामिल होने के बाद से, एमबीप्पे ने लगातार अपने गोल स्कोरिंग कौशल का प्रदर्शन किया है और कई घरेलू सम्मान हासिल किए हैं। हालाँकि, उन्होंने अभी तक प्रतिष्ठित यूईएफए चैंपियंस लीग नहीं जीती है, जिससे कई विशेषज्ञों का मानना ​​है कि लीग 1 से दूर जाने से उनकी विरासत में योगदान मिलेगा।

मैनचेस्टर सिटी उन कुछ टीमों में से एक है जिनके पास किलियन म्बाप्पे को आगे बढ़ाने के लिए वित्तीय साधन हैं। सिटी ने पहले पेरिस सेंट-जर्मेन को चैंपियंस लीग से बाहर कर दिया है, वहीं एमबीप्पे को पेप गार्डियोला की टीम के खिलाफ भी सफलता मिली है।

स्थानांतरण शुल्क की अनुपस्थिति अन्य क्लबों की रुचि को आकर्षित कर सकती है जो महत्वपूर्ण अग्रिम लागत के बोझ के बिना उसका वेतन वहन कर सकते हैं। लिवरपूल को अतीत में एक संभावित गंतव्य के रूप में उल्लेख किया गया है, लेकिन जर्गेन क्लॉप, जो अगले सीज़न में एनफ़ील्ड में नहीं होंगे, ने इस तरह के कदम की वित्तीय व्यवहार्यता के बारे में अनिश्चितता व्यक्त की है।

क्लॉप ने कहा, "मुझे आश्चर्य होगा अगर सभी शीर्ष क्लब दिलचस्पी नहीं लेंगे। हालांकि, उनमें से अधिकांश के लिए, वेतन और साइन-ऑन शुल्क के कारण यह चुनौतीपूर्ण होगा।"

आर्सेनल संभावित रूप से कियान म्बाप्पे पर हस्ताक्षर करने की दौड़ में शामिल हो सकता है, क्योंकि प्रबंधक मिकेल अर्टेटा ने इच्छुक पार्टियों में गनर्स की आवश्यकता को स्वीकार किया है। आर्टेटा ने कहा कि जब एमबीप्पे जैसी क्षमता वाला खिलाड़ी उपलब्ध हो तो आर्सेनल को चर्चा का हिस्सा होना चाहिए। हालाँकि, उन्होंने यह भी माना कि एमबीप्पे के संभावित स्थानांतरण को लेकर स्थिति एक अलग दिशा लेती दिख रही है।

“अगर हम सर्वश्रेष्ठ टीम बनना चाहते हैं, तो हमें सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा और सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की आवश्यकता होगी, यह निश्चित है। हर कोई आर्सेनल के लिए खेलना चाहता है। हमने जिन खिलाड़ियों के साथ चर्चा की है, जब भी आप दरवाजा खोलते हैं और चर्चा शुरू करते हैं तो उनके चेहरे पर हमेशा वही मुस्कान होती है।"

Click star to rate
5 (1 rating)
Anna Ciao
Written by: Anna Ciao
Anna Ciao is a sports content contributor at Betimate. Born and raised in a rural village in China, I have had a passion for football and various sports such as basketball, volleyball, badminton, from a young age. Along with diligent studies, I achieved an IELTS score of 8.0 in the English language, and I have become a content contributor specializing in sports, particularly football, as I am today. I hope that my articles are helpful to readers.

Related Content

रियल मैड्रिड की शिकायत के बीच आरएफईएफ ने 'संपूर्ण समर्थन' के साथ रेफरी का समर्थन किया
रियल मैड्रिड की शिकायत के बीच आरएफईएफ ने 'संपूर्ण समर्थन' के साथ रेफरी का समर्थन किया
रियल मैड्रिड ने आधिकारिक तौर पर उस रेफरी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जिसने ओसासुना के खिलाफ उनकी हालिया ला लीगा जीत में 4-2 की भूमिका निभाई थी। शिकायत मैच के दौरान विरोधी प्रशंसकों द्वारा उनके स्टार खिलाड़ी विनीसियस जूनियर पर किए गए दुर्व्यवहार के संबंध में रेफरी की कथित रूप से लापरवाही भरी रिपोर्ट तैयार करने पर केंद्रित है।
चैंपियंस लीग राउंड में आर्सेनल ने बायर्न से ड्रा खेला, मैनचेस्टर सिटी का सामना रियल मैड्रिड से हुआ
चैंपियंस लीग राउंड में आर्सेनल ने बायर्न से ड्रा खेला, मैनचेस्टर सिटी का सामना रियल मैड्रिड से हुआ
शुक्रवार, 15 मार्च, 2024 को 12:00 सीईटी पर, 2023/24 यूईएफए चैंपियंस लीग के क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल के लिए ड्रा आयोजित किए गए।
मैन सिटी को छोड़कर चेल्सी में शामिल होने के लिए कोल पामर का स्पष्टीकरण
मैन सिटी को छोड़कर चेल्सी में शामिल होने के लिए कोल पामर का स्पष्टीकरण
न्यूकैसल पर चेल्सी की 3-2 से जीत के बाद, चेल्सी के खिलाड़ी कोल पामर ने पिछली गर्मियों में मैनचेस्टर सिटी छोड़ने के अपने फैसले पर प्रकाश डाला है।
एमबीप्पे का दांव उल्टा पड़ गया क्योंकि रिम्स ने पीएसजी पर कब्ज़ा कर लिया
एमबीप्पे का दांव उल्टा पड़ गया क्योंकि रिम्स ने पीएसजी पर कब्ज़ा कर लिया
किलियन म्बाप्पे को शुरू में बेंच पर छोड़ दिए जाने के बाद पेरिस सेंट-जर्मेन ने रिम्स के खिलाफ घरेलू मैदान पर अंक गंवा दिए।
अलोंसो ने लिवरपूल के प्रस्ताव को अस्वीकार करने और रियल मैड्रिड के अवसर का इंतजार करने की सलाह दी
अलोंसो ने लिवरपूल के प्रस्ताव को अस्वीकार करने और रियल मैड्रिड के अवसर का इंतजार करने की सलाह दी
ज़ाबी अलोंसो को जर्गेन क्लॉप की जगह लेने के लिवरपूल के प्रस्ताव को स्वीकार करने से रोकने और इसके बजाय रियल मैड्रिड में संभावित रिक्ति की प्रतीक्षा करने की सलाह मिली है।